महुआ मोइत्रा ने 'फ्लाइंग किस' विवाद पर स्मृति ईरानी को ​दिया करारा जबाब

 जयपुर।  तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को  घेरते हुए जमकर हमला बोला। दरअसल, स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी द्वारा  फ्लाइंग किस करने वाले वाक्या को महिलाओं का अपमान बताया और राहुल गांधी पर हमला बोला। अब तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने स्मृति ईरानी को   पहलवानों पर उत्पीडन वाले मुद्दे पर घेरा।  

भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह का नाम लिए बिना, मोइत्रा ने संवाददाताओं से कहा, “जब एक भाजपा सांसद पर हमारे चैंपियन पहलवानों द्वारा उत्पीड़न और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था, तो हमने महिला एवं बाल विकास से एक शब्द भी नहीं सुना। मंत्री और अब वह कुछ फ्लाइंग किस के बारे में बात कर रही हैं। आपकी प्राथमिकताएँ कहाँ हैं, मैडम?"


बता दें कि स्मृति ईरानी द्वारा कल अविश्वास बहस के दौरान अपने भाषण के बाद संसद में राहुल गांधी के कथित फ्लाइंग किस का मुद्दा उठाया और  मंत्री ने नाराजगी व्यक्त की थी और कहा था कि सदन ने ऐसा "अशोभनीय कृत्य" कभी नहीं देखा था। महिला भाजपा सांसदों ने भी कार्रवाई की मांग की थी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिकायत की थी कि श्री गांधी ने अपने "अशोभनीय हावभाव" से महिलाओं का अपमान किया है।