कृति सेनन ने निभाया अपना वादा, पहली फिल्म में इस दिग्गज हिरोईन को किया साइन

जयपुर।  बॉलिवुड अदाकार कृति सेनन निर्देशक के रूप में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।  जैसा कि वादा किया गया था कि कृति सेनन अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म में जानी मानी सुपरस्टार काजोल को कास्ट करेंगी। सेनन अपने वादे पर खरा उतरी हैं और उन्होनें  बुधवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए काजोल को लेकर अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा की। फिल्म का नाम दो पत्ती है। कृति ने इंस्टाग्राम पर दो पत्ती की खबर साझा करते हुए अपने अन्य सहयोगियों का परिचय दिया। पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन कृति के साथ फिल्म की को प्रोड्यूसर होंगी। 
बता दें कि इससे पहले काजोल और कृति ने इससे पहले शाहरुख खान और वरुण धवन के साथ दिलवाले में साथ काम किया था। कृति ने काजोल कनिका और रुचिका कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की। और इस तस्वीर के साथ एक लंबा चौडा पोस्ट भी लिखा जिसमें कहा कि,   दो पत्ती की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं! साथ में तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरणादायक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाएं! 
उन्होनें आगे लिखा कि मोनिका, हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था! रुचिका कपूर सुपररर डुपरर इसके लिए उत्साहित हैं। 8 साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से जुड़ रही हूं।  कनिका . मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म का सह.निर्माता बनकर बहुत खुश हूं! उफ्फ! यह बहुत खास है! 

जानकारी दे दें कि  कृति ने मंगलवार को अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की खबर की घोषणा की। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स रखा है। आदिपुरुष अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील साझा की जिसमें उनके प्रोडक्शन हाउस का लोगो दिखाया गया है।